Recover Tally Data and Company Password I Crack Tally Password I

Recover Tally Data and Company Password I Crack Tally Password I



⏺️टैली एक प्रमुख सॉफ्टवेयर है, जिसे बिजनेस का लेखा-जोखा या बहीखाता बनाने के लिए बनाया गया है, जो दुनिया भर में हजारों छोटे और मध्यम प्रकार की गतिविधियों की जरूरतों को पूरा करता है। इस सॉफ्टवेयर की सबसे अच्छी विशेषताओं में से एक यह है कि हम दूर से काम कर सकते हैं। निरंतर अपडेट के साथ, यह सॉफ्टवेयर पूरे लेखांकन कार्य को प्रबंधित करने के लिए एक लचीला मंच प्रदान करता है।

जैसा कि टैली, जो कि भारत में अग्रणी अकाउंटिंग सॉफ्टवेयर में से एक है, डेटा को दूषित होने से बचाने के लिए उत्कृष्ट सुविधाएँ प्रदान करता है। लेकिन उपयोगकर्ता पक्ष के साथ कुछ दोष, डेटा अभी भी निम्न कारणों से दूषित हो जाता है,

1. वायरस संदूषण,
2. फाइलों का आकस्मिक विलोपन,
3. बिजली की विफलता या बिजली बंद हो जाती है, और यूपीएस आपको बैकअप देने में असमर्थ है,
4. अप्रत्याशित प्रणाली बंद,
5. हार्ड ड्राइव क्रैश,
6. मीडिया भ्रष्टाचार।

आमतौर पर, जब टैली का डेटा दूषित हो जाता है तो उपयोगकर्ता को निम्न पॉप अप त्रुटि संदेश मिलता है,

“बाहर निकलना टैली,
फ़ाइल क्षतिग्रस्त
फ़ाइल: 00 C: /Tally/Data/0001/Tr01324.500 '
आकार; - 43136
स्थिति; 42,880
चार; -128 (पूर्ण 128) ”

त्रुटि डेटा आपके सॉफ़्टवेयर पर भिन्न हो सकता है। एक और त्रुटि संदेश नीचे दिया गया है,

“मौजूदा टैली
आंतरिक त्रुटि संपर्क टैली समाधान
फ़ाइल T ”iocltally 9.0 डेटा 10002message। TSF
आकार = ०
चार 512 (किया 0) "

टैली के दूषित डेटा को कैसे पुनर्प्राप्त करें?

यदि आपको ऊपर की तरह त्रुटियां मिल रही हैं, तो आपके पिछले कुछ लेनदेन प्रविष्टियों को खोने पर आपके डेटा को पुनर्प्राप्त करने की 75% संभावना है। इस तरह के विकल्प से उबरने के लिए, टैली एक निबंध कंपनी पुनर्लेखन विकल्प प्रदान करती है, जो वैध प्रविष्टियों के लिए डेटा फ़ाइलों की जांच करती है और कंपनी के प्रोफाइल को सभी वैध डेटा के साथ फिर से बनाता है जो इसे पुनर्प्राप्त कर सकता है।

नोट: इस समाधान को लागू करने के लिए अपने सभी दूषित डेटाबेफ़र का बैकअप लें।

Recover Tally Data and Company Password About Video How to Recovery Tally Password and Company lost Data Watch this Videos ...............!!!!! tally unit unit change tally trick tally unit change #tally unit replace tally unit, TVS Barcode Printer - https://amzn.to/2GdSfUK HP LaserJet P1108 -https://amzn.to/2Tx7Xx4 quick heal total security- https://amzn.to/2GbaLxc Barcode Tally: https://bit.ly/2VfjW3G Tally SMS : https://bit.ly/2Mwwu2S Top Ten Key : https://bit.ly/2GMxAb

🔴Watch Video's 👇


SHARE

Milan Tomic

Hi. I’m Designer of Blog Magic. I’m CEO/Founder of ThemeXpose. I’m Creative Art Director, Web Designer, UI/UX Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment